Sunday, December 4, 2022
Home > Uncategorized > आखिर ऐसी कौन सी वजह है जो CM योगी ने कहा चुनाव के बाद माँ के दर्शन करने जाऊंगा..

आखिर ऐसी कौन सी वजह है जो CM योगी ने कहा चुनाव के बाद माँ के दर्शन करने जाऊंगा..

उत्तर प्रदेश में आज आखिरी और सातवें चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक समाचार चैनल को इंटरव्यू दिया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने अपनी मां को भी याद किया। इंटरव्यू में एंकर ने पूछा कि आप अपनी मां से भी कभी बात करते हैं? इसके जवाब में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ने मेरी मां से 2 सालों से बात नहीं हुई है, लेकिन इलेक्शन के बाद मिलने जरूर जाऊंगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, “2 साल पहले मेरे पिताजी का निधन हुआ था। उसके बाद मैं जा नहीं पाया था। मैं तब से भय के मारे भी और संकोच के मारे बात नहीं कर पाया। मैं आज जो कुछ भी हूं कि मां की कृपा की वजह से ही हूं। बचपन में मेरी पहली शिक्षक मेरी मां ही थी। अक्षर का ज्ञान उन्होंने ही मुझे दिया है। मेरी मां को प्रसन्नता इस बात से होती होगी जब वह देखती होंगी कि मैं उत्तर प्रदेश की लाखों मांओं के जीवन में परिवर्तन का कारण बन रहा हूं।” सीएम योगी अपनी मां के बारे में बात करते हुए भावुक दिखें।।

सीएम योगी ने आगे कहा कि, “हमने 2017 में लोक कल्याण संकल्प पत्र जारी किया था। उसमें जो एक-एक वादे किए गए थे ,उन सब को पूरा किया। संकल्प वही जिसका कोई विकल्प नहीं और उसको भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार ने पूरा किया। पूरी पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ लागू किया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार एक बार फिर से आयेगी और हमने लोक कल्याण संकल्प पत्र पहले ही जारी कर दिया है। उसमें किए एक-एक वादे को पूरी प्रतिबद्धता के साथ सरकार पूरा करेगी।”