Tuesday, January 31, 2023
Home > Uncategorized > ओवैसी बोले मैं किसी का ग़ुलाम नहीं, मेरी बेटी भी हिजाब पहनेगी, BJP नेता कपिल मिश्रा ने दिया मुंहतोड़ जवाब..

ओवैसी बोले मैं किसी का ग़ुलाम नहीं, मेरी बेटी भी हिजाब पहनेगी, BJP नेता कपिल मिश्रा ने दिया मुंहतोड़ जवाब..

बता दें कि कर्नाटक के उडुपी के कॉलेज से शुरू हुआ विवाद अब अंतरराष्ट्रीय आकार ले चुका है। वहीं कर्नाटक के कोपा में स्कारी स्कूल में छात्रों ने भगवा गमछा लेकर हिजाब का विरोध किया था। हिजाब को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब स्थिति हिंसा तक पहुंच गई है। कर्नाटक के शिवमोगा में एक 23 साल के युवक की हत्या कर दी गई। इसके बाद यहां तनाव की स्थिति बनी हुई है और धारा 144 लागू है। 

अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि मैं किसी का ग़ुलाम नहीं हूं, मैं टोपी भी पहनूंगा और दाढ़ी भी रखूंगा और मेरी बेटी भी हिजाब पहनेगी।

ओवैसी के हिजाब वाले बयान पर लोग सोसल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। इसी कड़ी में BJP नेता कपील मिश्रा ने करारा जवाब दिया, मिश्रा ने कहा किसी के ग़ुलाम नहीं तो बिना टोपी, दाढ़ी रहकर दिखाओ, बिटिया को एक दिन बिना हिजाब रखकर दिखाओ, ग़ुलाम हो, इसीलिए टोपी, दाढ़ी, हिजाब से बाहर नहीं आ सकते, ग़ुलाम हो और बेटियों को ग़ुलामी में धकेल रहे हो !