Sunday, December 4, 2022
Home > Uncategorized > केजरीवाल बोले- भगवान से प्रार्थना जब तक देश No.1 बने तब तक जीवित रहूं, यूजर ने कुछ यूं लिए मजे।

केजरीवाल बोले- भगवान से प्रार्थना जब तक देश No.1 बने तब तक जीवित रहूं, यूजर ने कुछ यूं लिए मजे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक कार्यक्रम में कहा कि मैं भगवान से केवल दो चीज मांगता हूं। पहला यह कि मैं भारत को जल्दी दुनिया का नंबर 1 देश बनता देखना चाहता हूं और दूसरा जब तक भारत को नंबर एक देश ना देख लूं तब तक मुझे मौत मत देना। अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आए।

केजरीवाल ने कही यह बात : दिल्ली सीएम ने एक कार्यक्रम में कहा कि मैं भगवान को मानता हूं और मंदिर भी जाता हूं। उन्होंने आगे कहा कि भगवान के सामने लोग कुछ मांगते हैं और मैं भी मांगता हूं। मैं ईश्वर से कहता हूं कि हे प्रभु मेरा भारत जल्द ही दुनिया का नंबर बन देश बन जाए। दूसरी चीज भगवान से मैं यह मानता हूं कि भारत जब तक नंबर वन देश ना बन जाए, तब तक मैं जीवित रहूं।

यूजर्स के रिएक्शन : अश्विनी उपाध्याय नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि यदि आप सच में भारत को विश्वगुरु बनाना चाहते हैं तो विधानसभा का विशेष सत्र बुलाएये और भ्रष्टाचारियों की 100% संपत्ति जब्त करने और 10 से 50 साल सश्रम कारावास देने के लिए कानून बनाइए। मनमोहन नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘ सबसे पहले आप फ्री चीजें देना बंद करें और लोगों को रोजगार दें।’

राकेश कश्यप नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं, ‘ये आम आदमी पार्टी वालों ने भगवान के लिए क्या किया है? अरविंद केजरीवाल भगवान से माफी मांगने निकलेंगे। तब कहां थे जब मनीष सिसोदिया राम जन्मभूमि पर अस्पताल और यूनिवर्सिटी बनाने की बात कर रहे थे।’ निशांत नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं – प्रभु पहले दिल्ली का तो भला कर दीजिए आप। आजकल बिजली पानी के साथ साथ दिल्ली के लोगों को आप के लोग दंगा भी मुफ्त में दे रहे हैं।

प्रवीण दीक्षित नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट आया कि दिल्ली में शराब सस्ती करते हुए आप देश को नंबर एक बनाने का सपना देख रहे हैं। आप तो कमाल हो गए सर जी। भगवंत मान से अच्छी कॉमेडी तो आप ही कर रहे हैं। प्रवीण कुमार सिंह नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘ अरविंद केजरीवाल स्वयं को अमर करना चाहते हैं क्योंकि जब तक इनके जैसे नेता रहेंगे। हमारा देश कभी भी नंबर वन नहीं बन पाएगा।