Thursday, September 29, 2022
Home > Uncategorized > अखिलेश बोले सपने दिखे भगवान कृष्ण, तो सीएम योगी और यूपी के मंत्री ने कसा मजेदार तंज़ !

अखिलेश बोले सपने दिखे भगवान कृष्ण, तो सीएम योगी और यूपी के मंत्री ने कसा मजेदार तंज़ !

यूपी चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान भले ही ना हुआ हो लेकिन राजनीतिक हमलों का दौर जारी है। सपा प्रमुख ने दावा किया था कि उनके सपने में कृष्ण आए थे, अब बीजेपी ने सपा प्रमुख के सपने की इस बात पर तंज कसना शुरू कर दिया है। यूपी के एक मंत्री ने तंज कसते हुए कहा है कि पांच साल बाद सपा के सपने में राम और महादेव भी आने लगेंगे। इसके साथ ही सीएम योगी ने भी अखिलेश पर निशाना साधा है।

दरअसल सपा प्रमुख अखिलेश यादव से जब बीजेपी सांसद हरदेव सिंह के उस पत्र के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्‍होंने सीएम योगी को मथुरा से चुनाव लड़ाने की मांग की थी। उन्होंने इसमें भगवान श्रीकृष्ण का नाम भी लिया था, इसी सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि हर दिन भगवान श्री कृष्ण उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि सपा की सरकार बनने वाली है।

सी पर पलटवार करते हुए योगी सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- “चलो अच्छा है कि अखिलेश यादव को बाबर और जिन्ना से फुर्सत मिली और अब भगवान कृष्ण दिखने लगे- सपनों में ही सही। चिंता ना करो, योगी जी के 5 साल और पूरी समाजवादी पार्टी को भगवान राम-कृष्ण और महादेव ही दिखने लगेंगे”।

वहीं इसे लेकर सीएम योगी ने भी सपा प्रमुख पर निशाना साधा है। एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जब हम यहां पर लोकार्पण कर रहे हैं, तब लखनऊ में कुछ लोग को सपने आ रहे होंगे।

उन्होंने कहा- “उनके सपने में भगवान कृष्ण आ रहे होंगे और कह रहे होंगे, जो कार्य तुम नहीं कर पाए, वो बीजेपी की सरकार ने कर दिया है। भगवान कृष्ण आज उनको कोस रहे होंगे। इसलिए कोस रहे होंगे क्योंकि कृष्ण ने उनको ये भी जरूर कहा होगा, कि जब तुम्हें सत्ता मिली थी, तब मथुरा-वृंदावन के लिए कुछ नहीं कर पाए, लेकिन वहां पर कंस को पैदा करके जवाहर बाग की घटना जरूर करवा दिए थे”।