Sunday, December 4, 2022
Home > Uncategorized > राहुल गाँधी बोले “मैं मर जाऊंगा लेकिन झूठ नहीं बोलूंगा” यूज़र्स ने कहा कुछ ऐसा कि हो गयी बोलती बंद..

राहुल गाँधी बोले “मैं मर जाऊंगा लेकिन झूठ नहीं बोलूंगा” यूज़र्स ने कहा कुछ ऐसा कि हो गयी बोलती बंद..

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपने लिए ‘ठोस’ सियासी जमीन तैयार करने की कोशिश में चुनावी दौरों पर हैं. माना जा रहा है कि पांचों राज्यों के चुनाव नतीजों के बाद कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए ‘चुनाव’ होगा और राहुल गांधी की फिर से ताजपोशी होगी. गाहे-बगाहे राहुल गांधी अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने ही रहते हैं. हालांकि, अपने बयानों में आक्रामकता दिखाने के चक्कर में राहुल गांधी खुद का ही नुकसान कर लेते हैं.

उनके बयान एक ‘अपरिपक्व बालक’ के बोल नजर आते हैं. वैसे, राहुल गांधी के साथ मुख्य समस्या ये है कि वह हर विषय का विशेषज्ञ बन जाते हैं. राहुल गांधी हर विषय पर टेक्निकल बातें करते हैं जिसकी काट के लिए भाजपा को कुछ नहीं करना होता है, संबंधित विषय से जुड़े लोग ही उनको खारिज कर देते हैं. सवाल उठना लाजिमी है कि आखिर राहुल गांधी अपने इन बचकाने बयानों से उबर कर कब सीरियस होंगे?

अब राहुल गाँधी कहना है कि मैं मर जाऊंगा लेकिन मंच से झूठ नहीं बोलूंगा कि आपके अकाउंट में 15 लाख आएंगे

राहुल गाँधी के इस बयान में बाद यूज़र ने ट्रोल करना शुरू कर दिया और वो तमाम झूठ गिनाने लगे जिनका राहुल गाँधी और कांग्रेस से नाता है