Tuesday, October 19, 2021
Home > Uncategorized > आर्यन को गिरफ्तार करने वाले NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने की शिकायत, मुंबई पुलिस कर रही पीछा।

आर्यन को गिरफ्तार करने वाले NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने की शिकायत, मुंबई पुलिस कर रही पीछा।

नई दिल्ली: मुंबई के NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (NCB Zonal Director Sameer Wankhede) ने मुंबई पुलिस पर पीछा करने का आरोप लगाया है. उन्होंने इसकी शिकायत महाराष्ट्र के डीजीपी से की है और CCTV फुटेज भी सौंपे हैं. समीर वानखेड़े ने DGP से कहा है कि पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में उनका पीछा करते हैं.

ड्रग रैकेट के खिलाफ छेड़ रखा है अभियान

बता दें, सुपस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) सहित फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम ड्रग्स केस का खुलासा समीर वानेखेड़े ने ही किया है. समीर वानखेड़े की छवि एक सख्त अधिकारी की है. हाल के दिनों में उनके के नेतृत्व में एनसीबी ने कई बड़े सेलिब्रिटी पर कार्रवाई की है. 2 अक्टूबर को एक क्रूज पर एक पार्टी में छापेमारी के बाद आर्यन को गिरफ्तार करने के बाद समीर एक बार फिर चर्चा में हैं.

 सुशांत सिंह केस से आए सुर्खियों में 

बता दें, NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद सुर्खियों में आए थे. रिया चक्रवर्ती से लेकर आर्यन खान जैसे कई सिलेब्रिटीज को सलाखों के पीछे पहुंचा चुके हैं. सुशांत केस में ही उन्हें एनसीबी में लाया गया था. एनसीबी में समीर के आने के बाद सितंबर 2020 से फरवरी 2021 तक कम मात्रा में ड्रग्स की बरामदगी के भी लगभग 30 केस दर्ज किए गए.

जान से मारने की मिल चुकी है धमकी

समीर वानखेड़े 2008 बैच के आईआरएस अधिकारी हैं. NCB जॉइन करने से पहले वे नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी में थे. एयर इंटेलिजेंस यूनिट के साथ भी काम कर चुके हैं. एयर इंटेलिजेंस यूनिट का चीफ रहते हुए वानखेड़े को कई बार जान से मारने की धमकी भी मिली. जब उन्हें सिक्‍योरिटी कवर देने की पेशकश हुई तो वानखेड़े ने मना कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *