Wednesday, February 21, 2024
Home > Uncategorized > Lok Sabha Election 2024: इस लोकसभा सीट से बेटे आनंद के लिए टिकट चाहते हैं हरीश रावत, आखिरकार जता दी अपनी इच्छा

Lok Sabha Election 2024: इस लोकसभा सीट से बेटे आनंद के लिए टिकट चाहते हैं हरीश रावत, आखिरकार जता दी अपनी इच्छा

Lok Sabha Election 2024: हल्द्वानी पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत से मीडिया की ओर से जब पूछा गया कि हरिद्वार लोकसभा सीट से किसे टिकट मिलना चाहिए। इस पर हरीश रावत ने कहा कि मैं अपनी पार्टी से कहूंगा मेरे बेटे को चुनाव लड़ाओ।

पूर्व सीएम हरीश रावत बुधवार को हल्द्वानी पहुंचे। इस दौरान हरीश रावत ने मीडिया से बातचीत की। मीडिया ने हरीश रावत से हरिद्वार लोकसभा सीट से टिकट के बारे में सवाल किया। इस पर हरीश रावत ने कहा कि ये फैसला कांग्रेस पार्टी को करना है। कहां से किसे लड़ाना है ये मेरा अधिकार नहीं है, लेकिन इसके साथ ही हरीश रावत ने अपने बेटे को टिकट मिलने की इच्छा जता दी। 

हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो भी फैसला करेगा, वह उन्हें मंजूर है। लेकिन मेरा मन है और मैं पार्टी से भी कहूंगा कि मेरे बेटे को चुनाव लड़ाया जाए। हरीश रावत ने कहा कि उनका बेटा बहुत दिनों से समाज और राजनीतिक क्षेत्र में कार्य कर रहा है। कार्य करने वाले को सम्मान भी मिलना चाहिए। 

कौन हैं हरीश रावत के बेटे? 
पूर्व सीएम हरीश रावत के बेटे का नाम आनंद रावत हैं। आनंद रावत उत्तराखंड यूथ कांग्रेस के प्रेसिडेंट रह चुके हैं, वो 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया था।