Sunday, December 4, 2022
Home > Uncategorized > मध्यप्रदेश: कमलनाथ की पुलिस प्रशासन को चेतावनी, बोले चुनाव में 16-17 महीने बचे हैं उसके बाद..

मध्यप्रदेश: कमलनाथ की पुलिस प्रशासन को चेतावनी, बोले चुनाव में 16-17 महीने बचे हैं उसके बाद..

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पुलिस-प्रशासन को एक सभा के दौरान चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि 16-17 महीने बचे हुए हैं, सबका हिसाब लिया जाएगा।

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने ये बयान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित ओबीसी विभाग के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिया। इस संबोधन का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वो ना भूलने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं।

कमलनाथ ने कहा- “भारतीय जनता पार्टी के पास कहने के लिए कुछ नहीं है। केवल पुलिस, पैसा और प्रशासन। प्रशासन का दुरुपयोग करो, पुलिस का दुरुपयोग करो… ये समझ जाएं कि 16 महीने बचे हैं, 17 महीने बचे हैं। ये सब पुलिस और प्रशासन का हिसाब लिया जाएगा। आप घबराइएगा मत। जो बीजेपी का बिल्ला रखकर करते हैं काम, ये मत सोचिएगा इनमें से कोई कि हम भूल जाएंगे। आप सब की एक-एक आवाज सुनी जाएगी”।

कांग्रेस नेताओं को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि आपलोगों को पुलिस-प्रशासन के दवाब में आने की जरूरत नहीं है। कह दीजिएगा उनसे कि हम 16 महीने में हिसाब लेंगे। अभी उनको जो करना है कर लेने दीजिए।

कमलनाथ ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जो देश में विवाद हो रहे हैं, वो असल मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि 2019 में पीएम मोदी ने ना तो रोजगार की बात की और ना ही किसान की। वो पाकिस्तान की बात करने लग गए। कांग्रेस नेता ने कहा कि अगले कुछ महीने में फिर से ध्यान हटाने की कोशिश की जाएगी ताकि ये फिर से चुनाव में जीत सकें।

बता दें कि पिछले चुनाव में कांग्रेस को ही बहुमत मिला था। कमलनाथ सीएम बने थे, लेकिन सत्ता की लड़ाई में कांग्रेस नेता और राहुल गांधी के खास ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थक विधायकों के साथ बीजेपी के साथ चले गए। कमलनाथ की सरकार अल्पमत में आ गई और सिंधिया के समर्थन से बीजेपी ने फिर से राज्य में सरकार बना ली।