Sunday, December 4, 2022
Home > Uncategorized > केजरीवाल के घर पर हमला: सिसोदिया बोले- बीजेपी उनकी हत्या करना चाहती है, गंभीर ने दिया सटीक जवाब

केजरीवाल के घर पर हमला: सिसोदिया बोले- बीजेपी उनकी हत्या करना चाहती है, गंभीर ने दिया सटीक जवाब

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घर के पास प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बुधवार को तोड़फोड़ की कर दी। बुधवार सुबह 11:30 बजे भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के लगभग 150-200 प्रदर्शनकारियों द्वारा मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर आईपी कॉलेज के पास लिंक रोड पर प्रदर्शन शुरू किया गया था। केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों पर टिप्पणी की थी। इस पर माफी की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन किया जा रहा था।

दोपहर करीब 1 बजे कुछ प्रदर्शनकारी दो बैरिकेड्स तोड़कर सीएम आवास के बाहर पहुंच गए, जहां उन्होंने नारेबाजी और हंगामा किया। प्रदर्शनकारी अपने साथ भगवा पेंट का एक छोटा डिब्बा ले गए, जिसे उन्होंने मेन गेट पर पोत दिया। इस हंगामे के बीच एक बूम बैरियर के साथ-साथ एक सीसीटीवी कैमरा भी टूट गया।

डिप्टी सीएम सिसोदिया ने किया ट्वीट
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी। सिसोदिया ने कहा, ‘दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए हैं।’ अगले ट्वीट में उन्होंने कहा- ‘बीजेपी के गुंडे सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ करते रहे। बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाजे तक लेकर आई।’

बाद में एक प्रेस कांफ्रेस में सिसोदिया ने आरोप लगाया कि यह सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। एक सोची समझी साजिश के तहत केजरीवाल के घर पर हमला किया गया। पंजाब चुनाव में नहीं हरा सके तो बीजेपी अब केजरीवाल को खत्म कराना चाहती है। उनकी हत्या करना चाहती है।

गौतम गंभीर का तंज
सिसोदिया के आरोप पर दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने तंज कसते हुई ट्वीट किया-कश्मीरी हिन्दुओं का अपमान करके मैं बुरी तरह फँस चुका हूँ। लाख कोशिशों और बिकाऊ इंटरव्यू के बाद भी हालात काबू में नहीं आ रहे। अब एक ही रास्ता है, विक्टिम कार्ड। भाजपा मुझे जान से मार देना चाहती है। कृपया इसे फ़ैलाने में मदद करें! आपका प्रचार मंत्री।