यूपी नगर निकाय चुनाव में बड़ी जीत के बाद, CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान !

http://dkocina.com/artefactos/sirius/sci-pi101-campana-isla.html/feed

watch यूपी निकाय चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत पर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष डॉ.महेंद्र नाथ पांडे ने राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्य के बीजेपी के सभी नेताओं के साथ जनता का धन्यवाद दिया. यूपी प्रदेश अध्यक्ष ने इस जीत का श्रेय बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की कड़ी मेहनत और सशक्त नेतृत्व को दिया. उन्होंने कहा कि हम इससे पहले के निकाय चुनाव में भी जीते थे लेकिन क्योंकि राज्य और केंद्र में हमारी सरकार नहीं थी इसलिए हम अपना बेहतर नहीं दे सके थे.

go site आज हमारे पास यह सुअवसर है कि राज्य से लेकर केंद्र तक में हमारी सरकार है. अब हम जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे. इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह जीत पीएम मोदी के विकास के विजन और बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह की रणीतिक कुशलता का नतीजा है. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को आम जन तक पहुंचाने का जो काम बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने किया है यह उसी का नतीजा है. योगी आदित्यनाथ ने राज्य बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं को और अपने मंत्रीपरिषद के साथियों को धन्यवाद दिया. सीएम योगी ने यह सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है.

source link सीएम योगी ने पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि जो गुजरात चुनाव में तरह-तरह की बातें कर रहे थे यूपी निकाय चुनाव में उनका खाता भी नहीं खुला है. अमेठी में भी उनका सूपड़ा साफ हो गया है.

http://mustangcipowebaruhaz.hu/?sisd=siti-di-segnali-di-opzioni-binarie&68e=4d

http://www.backclinicinc.com/?jixer=non-funziona-iq-option&65e=81 आपको बता दें कि यूपी के 16 नगर निगमों में हुए मेयर चुनाव के रुझान और नतीजे आ गए है. 14 जगह बीजेपी जीत दर्ज की है. 2 जगह बीएसपी आगे चल रही है. यूपी की 198 नगर पालिका में से 197 सीटों के रुझान आ चुके है. बीजेपी 89 सीटों पर आगे चल रही है. जबकि बीएसपी 42 सीटों पर, एसपी 22 और कांग्रेस ने 6 सीटों पर आगे है. 38 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार आगे है. यूपी में 1300 निगम पार्षदों के चुनाव में 755 सीटों के रुझान आ चुके है. BJP 347 सीटों पर आगे चल रही है. एसपी 120 और बीएसपी 84 सीटों पर आगे है. कांग्रेस 54 और 150 जगह पर निर्दलीय उम्मीदवार आगे है.

http://www.judithschlosser.ch/?ityrew=chart-finance-free-website&9a6=24 16 जगह पर मेयर के चुनाव में बीजेपी के 12 कैंडिडेट जीत गए हैं..2 सीट पर बीजेपी को और 2 जगह BSP को बढ़त मिली है…अयोध्या को पहली बार नगर निगम बनाया गया है..और यहां भी बीजेपी की जीत हुई है…पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी बीजेपी का मेयर बनेगा…बीजेपी के डिप्टी सीएम ने कहा है कि सीएम के कामकाज पर सवाल उठाने वालों को कड़ा जवाब मिला है…राहुल गांधी की अमेठी की नगर पंचायत सीट पर बीजेपी ने जीत हासिल की है..बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कहा कि राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र में ही नहीं जीत रहे हैं। इससे साफ है कि जनता में उन्हें समर्थन नहीं मिल रहा है

allenarsi al training binario in italiano source – zee news

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*