VIDEO: पाकिस्तान के झंडे के साथ रिंग में पहुंचे शख्स को अभिनेता “सोनू सूद” ने सिखाया सबक…

go

source link बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हाल ही में दलीप सिंह राना उर्फ़ ‘द ग्रेट खली’ की जालंधर स्थित रेसलिंग एकेडमी में सिरकत करने पहुंचे। थे जहां एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर वहां मौजूद सभी दर्शक सब दंग रह गए। इस दौरान एक प्रदर्शनी मैच में सोनू सूद ने भी एक ‘पाकिस्तानी पहलवान’ से दो-दो हाथ किए और उसे धूल चटा दी

http://bestone.com.au/?COLLCC=1993232808

bdswiss ähnliche यानी की ये दिखाया गया की पाक्सितान को सबक सीखना हमारे बाएं हाथ का खेल है दरअसल, एक शख्स और बुर्का पहने एक महिला रिंग में पाकिस्तान का झंडा लेकर उतर गए। और सोनमु सूद को मुकाबले के लिए चैलेंज करने लगे ; रिंग में घुसते ही सोनू सूद ने पाकिस्तानी पहलवान का रूप धरे शख़्स की पहले तो जमकर धुनाई की..

http://azortin.pl/?rtysa=opcje-binarne-kto-zarabia&514=90 फिर उसको रिंग के बाहर उठाकर फेंक दिया। इसके बाद बुर्का पहने महिला रिंग में घुसी और सोनू सूद से नाचने का आग्रह किया जिसे सोनू सूद ने स्वीकार कर लिया और उस महिला के साथ ख़ूब नांचे।

http://alschu.de/?destomit=optionen-handeln-broker&75b=4a बहरहाल, एकेडमी में सोनू ने रेसलरों की ट्रेनिंग के बारे में पूछताछ की। ताकि नए युवाओ को भी प्रोत्साहन मिल सके सोनू ने एकेडमी में खली और पहलवानों के साथ काफी वक्त बिताया और एकेडमी के रेसलरों ने प्रदर्शनी मैच में भी हिस्सा लिया। इस दौरान सोनू ने कहा कि वह फिल्म प्रोडक्शन में रहे हैं। वह ग्रेट खली को लेकर फिल्म बनाना चाहेंगे। वहीं, इस ऑफर पर ग्रेट खली भी काफी खुश हुए। खली ने कहा, ऐसा है तो मुझे आज से रेसलर नहीं बल्कि ग्रेट खली हीरो कहें।

http://talkinginthedark.com/page/4/ इस मौके पर खली ने कहा कि पंजाब में रेसलिंग में अपार संभावनाएं हैं। उन्होंने इनसे रू-ब-रू कराने के लिए सोनू को आमंत्रित किया है। बता दें कि एक दशक तक WWE यानी वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट में भाग लेने के बाद खली अब रिटायर हो चुके हैं और भारतीयों को कुश्ती में तैयार करने का सपना रखते हैं।

वीडियो यहाँ देखें

Be the first to comment

Leave a Reply

click here Your email address will not be published.


*