आप दूसरी शादी करे, कुछ समय बाद आपका मरा हुआ पति वापिस आ जाये तो क्या होगा? इंटरव्यू में पूछा सवाल,,

click

source site आपने बहुत सारे सवालों के जवाब दिए होंगे. कुछ सवाल ऐसे भी होते हैं जो आपको घुमा कर रख देते होंगे. अपनी पढ़ाई के दौरान भी कई बार आपका ऐसे सवालों से सामना हुआ होगा जो आपको घुमा के रख देते थे. कई बार ऐसी पहेली भी सामने आती हैं जो कहने में तो बहुत अश्लील जैसी होती हैं लेकिन उनका जवाब उतना ही सरल एवं शुद्ध होता है.

http://uplaf.org/?p=80/köpa आज हम आपको ऐसे ही कुछ सवाल और पहेली के बारे में बतायेंगे जो आपका सिर चकरा देंगे.आजकल सोशल मीडिया में IAS और IPS के इंटरव्यू में पूछे जाने वाले सवालों को लेकर काफी चर्चा देखने को मिल रही है.आपको हम बता दें कि ऐसे सवाल सिर्फ आईएस और आईपीएस के इंटरव्यू में ही नहीं पूछे जाते ऐसे सवाल आम प्राइवेट कंपनी की जॉब इंटरव्यू में भी पूछे जाने लगे हैं ताकि पता चल सके हम अपनी सोच किस तरह की रखते हैं !

http://snictasarim.com/?biuew=conti-demo-senza-deposito-per-opzioni-digitali&b44=d3

d6889033206e1c341980de916bfc239a पहला सवाल ये है कि आप कही गये है और आपको शहद परोसा गया, जैसे ही आपने उसे चखा तो आप पाते है ये मीठा नही बल्कि खट्टा है, तो वो खट्टा कैसे है? दरअसल ब्राजील के जंगलो से जो भी शहद मिलता है वो खट्टा होता है और इसका जवाब बिलकुल सीधा सा है।

http://highschool.isq.edu.mx/cr45/192/assets/js/2248 ये है दूसरा सवाल, अगर आपके सास ससुर आपको घर से निकाल दे तो आप क्या कर सकती है? इसका जवाब होगा, इस सम्बन्ध में मैं कुछ भी नही कर सकती हूँ क्योंकि मेरा अधिकार सिर्फ मेरे पति की प्रॉपर्टी पर होता है हाँ अगर वो प्रॉपर्टी मेरे पति के नाम पर हो तो मैं उसमे से हक़ जरुर मांग सकती हूँ।

click here अब आते है आज के आखिरी सवाल पर, बताइए अगर आपके पति की पहाडी से गिरकर के मौत हो जाती है और आपकी कुछ महीनो बाद दूसरी शादी कर दी जाती है और आप दुसरे पति के साथ बड़े ही हंसी खुशी से रहने लगती है लेकिन कुछ समय बाद पता चलता है पहला पति तो जिन्दा है और वो वापिस आ जाता है, तो ऐसे में क्या होगा? इसका जवाब होगा कि मेरी दूसरी शादी रद्द हो जायेगी, क्योंकि हिन्दू मैरिज लॉ के मुताबिक़ कोई भी पुरुष या महिला तब तक दूसरी शादी नही कर सकते जब तक या तो उनका तालाक न हो जाए या फिर एक की मौत न हो जाये। हाँ अगर आपने डेथ सरितिफिकेट हासिल कर लिया है तो उसे खुदको सही साबित करने के लिए साक्ष्य के तौर पर प्रस्तुत जरुर कर सकते है।

http://pialadunia.es/?espikoleto=nochevieja-para-solteros-alicante&092=ad आज भारत में आईएस और आईपीएस की परीक्षा सबसे कठिन परीक्षा मानी जाती है.आपको जानकर हैरानी होगी कि इस परीक्षा का इंटरव्यू और भी ज्यादा कठिन होता है.कहा ये भी जाता है कि कुछ ही युवा ऐसे होते हैं जो आईएस का इंटरव्यू पास कर पाते हैं

Be the first to comment

Leave a Reply

http://ilvinopertutti.it/?tykios=green-planet-fx-love-life&ffd=2b Your email address will not be published.

go site

*