VIDEO : कांग्रेस का आरोप – अमित शाह हिन्दू नहीं जैन हैं, अमित शाह ने दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब कि….

कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी होने के साथ साथ भारत की गद्दी पर आज़ादी के बाद से ६० सालो तक राज किया है! अगर कांग्रेस ईमानदारी से शाशन चलती तो सोने का चिड़िया कहे जाने वाला देश आज गरीबी और बेरोजगारी का मार नहीं झेल रहा होता! कांग्रेस में मुख्य रूप से नेहरू-गांधी परिवार का दबदबा रहा है और सुरु से लेकर अब तक कांग्रेस ने सिर्फ और सिर्फ देश को लूटने का काम किया है!

लेकिन अब इन लोगों का असली चेहरा सबके सामने आगया है। इनकी असलियत से अब सब वाकिफ हो चुके हैं। कांग्रेस लगभग हर हर राज्य से समाप्त होने की कगार पर है। असल में कांग्रेस ने कभी देश की विकासनीती पर काम ही नही किया। हर कोई अपना रुतबा दिखाने में मशगूल रहा । आम जनता को बरगला कर बस पाना उल्लू सीधा किया,, क्योकि तब संचार का उतना माध्यम नहीं था की सच्चाई पता चल सके। आज सब शिक्षित हैं तो कांग्रेस डूब रही है , क्योकि अब झूट फरेब से काम नहीं चलने वाला ,

दरअसल कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर कहा था कि वह हिंदू नहीं हैं। कांग्रेस के नेता राज बब्बर ने कहा था कि भाजपा अध्यक्ष धर्म से जैन हैं, लेकिन वह खुद को हिंदू बताते हैं। कांग्रेस के इसी आरोप पर अमित शाह ने यह जवाब दिया है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के आरोपों पर करारा जवाब देते हुए कहा है कि देश जानता है कि वह सात पुश्तों से हिंदू हैं। रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू में अमित शाह ने यह बात कही है। उनसे जब कांग्रेस के आरोपों को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने हमला करते हुए कहा कि मैं हिंदू नहीं हूं, जो कि गलत बात है।

मैं जन्म से हिंदू हूं, मैं सात पुश्तों से हिंदू हूं। आरोप का क्या करूं, पूरा गुजरात जानता है और पूरा देश जानता है यह बात। कांग्रेस का ज्ञान नहीं है तो क्या करूं। किसी साइट पर देख लिया होगा कुछ लिखा होगा। हजारों साइट्स हैं ऐसी।’

वीडियो यहाँ देखें

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*